उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आखिर ऐसा क्या हुआ कि पूर्व प्रेमिका ने ले ली युवक की जान...

By

Published : Mar 22, 2022, 8:43 PM IST

बरेली पुलिस ने 19 मार्च को हुए एक युवक की हत्या मामले का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या के पीछे के जो वजह बताई वह चौंकाने वाली है.

बरेली पुलिस
बरेली पुलिस.

बरेलीःजिस प्रेमी से प्रेमिका कभी बेइंतहा प्यार करती थी, उसे ही अपने परिजनों के साथ मिलकर मौत घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए वारदात के चौथे दिन प्रेमिका सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फरीदपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले सुनील कुमार की 19 मार्च को गांव के पास गन्ने के खेत में लाश मिली थी. पुलिस की जांच में पता चला था कि गला दबाकर सुनील कुमार की हत्या की गई थी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ फरीदपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. इस दौरान पुलिस की जांच में जो सच्चाई निकल कर आई उसे जानकर सभी हैरान रह गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान.
मृतक पूर्व प्रेमिका को कर रहा था ब्लैकमेल
बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सुनील कुमार की हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस ने जब उसकी कॉल डिटेल और आसपास के लोगों से पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि मृतक सुनील कुमार का गांव की रहने वाली एकता से पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन नवंबर 2021 में एकता की शादी दूसरी जगह हो गई और मृतक सुनील का भी विवाह दूसरी जगह हो गया. शादी होने के बावजूद भी सुनील कुमार अपनी पूर्व प्रेमिका एकता से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे और नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. आए दिन पूर्व प्रेमी सुनील कुमार की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एकता ने पूरी घटना अपने पति और घरवालों को बताई. इसके बाद सुनील कुमार से छुटकारा पाने के लिए एकता और उसके घर वालों ने सुनील कुमार की हत्या की योजना बना डाली.

इसे भी पढ़ें-शादी के बंधन को महिला ने किया तार-तार, पति को उतारा मौत के घाट

मिलने के बहाने घर बुलाकर की हत्या
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान ने बताया कि 18 मार्च की रात को एकता ने अपने पूर्व प्रेमी सुनील कुमार को मिलने के बहाने अपने घर रात के अंधेरे में बुलाया. जहां पहले से घात लगाए बैठे उसके पति सत्येंद्र, भाई सौरभ, पिता राजकुमार ने सुनील कुमार को दबोच लिया और गला रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या का राज छुपाने के लिए आरोपियों ने सुनील कुमार की लाश को गांव से दूर करने के खेत में फेंक कर फरार हो गए. रोहित सिंह साजवान ने बताया कि मृतक सुनील की पूर्व प्रेमिका एकता उसके पति सत्येंद्र, भाई सौरभ और पिता राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details