उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन दिन से लापता किशोर का शव बरामद, मजदूरी मांगने पर दुकानदार ने की हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 9, 2023, 10:44 PM IST

बरेली में पुलिस ने तीन से लापता किशोर का शव बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

विशाल की फाइल फोटो
विशाल की फाइल फोटो

बरेली:जनपद में एक किशोर की हत्या कर शव को छिपाने का मामला सामने आया है. फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने दो आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है.

गौरतलब है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गूला निवासी राम सिंह का बेटा विशाल दिवाकर (15) पिछले तीन दिन से लापता था. परिजनों के मुताबिक विशाल धनेट फाटक पर नरेंद्र की मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकान पर काम करता था. विशाल 6 सितंबर को दुकान से वापस नहीं लौट. जिसपर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

इसके बाद 7 सिंतबर को परिजनों ने थाने में विशाल की गुमशुदगी दर्ज कराई. जिसपर पुलिस ने शक के आधार पर नरेंद्र और रामबाबू को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच उगल दिया. आरोपी नरेंद्र ने बताया कि 6 सितंबर को विशाल अपनी मजदूरी के पैसे मांग रहा था. जोकि उसे नागवार गुजरा और उसने अपने दोस्त रामबाबू की मदद से विशाल की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बहेड़ी थाना क्षेत्र में छिपा दिया. फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर ललित मोहन ने बताया कि पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की की निशानदेही पर बहेड़ी से विशाल का शव बरामद कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढे़ं: लॉकडाउन में बहन से छेड़छाड़ का भाई ने लिया बदला, छेड़छाड़ करने वाले युवक को उतारा मौत के घाट

यह भी पढे़ं: करंट लगने से 6 साल के बच्चे की मौत, छुड़ाने गया पूरा परिवार चपेट में आया, चाची की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details