उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका ने पति और ससुर के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, शव खेत में फेंका

By

Published : Jul 8, 2023, 8:20 PM IST

यूपी के हमीरपुर में एक युवक की हत्या उसकी शादीशुदा प्रेमी ने अपने पति और ससुर के साथ मिलकर कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Hamirpur latest news
Hamirpur latest news

हमीरपुर:जिले के भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र के चन्दपुरवा बुजुर्ग में गुरुवार की रात हुई हत्या का पुलिस 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है.

थानाध्यक्ष रामआसरे ने बताया कि चन्दपुरवा बुजुर्ग निवासी प्रदीप कुमार उर्फ रिंकू पांडेय की गुरुवार की रात को घर के अंदर हत्या करके शव खेतों में फेंक दिया था. पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष रामआसरे ने बताया कि मृतक प्रदीप कुमार उर्फ रिंकू पांडेय के अवैध संबंध गांव के एक व्यक्ति की जयराम यादव की पत्नी आरती से थे. 6 जुलाई को जयराम को एक मोबाइल बेड के गद्दे के नीचे पाया. इस पर उसने पत्नी आरती को जमकर पीटा. इसके बाद जयराम ने अपने पिता बलवीर यादव और पत्नी आरती से राय मशविरा करके हत्या की योजना तैयार की. इसके बाद गुरुवार की रात में प्रदीप को घर बुलाकर डंडों से पीटकर मार दिया और लक्ष्मी साहू के खेत में फेंक आए.

इसे भी पढ़ें-पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, धारदार हथियार से काट डाला

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी जब प्रदीप को खेत में फेंककर घर वापस आए तो उसकी की एक चप्पल घर में दिखी. इसके साथ ही आरोपिय आशंका थी कि शायद वह अभी कराह रहा है. तब जयराम दोबारा मौके पर पहुंचा और चप्पल फेंक दिया. तब तक प्रदीप की मौत हो चुकी थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपियों ने कुबूल किया है कि यह कदम उन्होंने अवैध संबंधों के चलते उठाया है. पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर मृतक के मोबाइल के साथ 3 मोबाइल बेड के बॉक्स के अंदर से बरामद किया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त डंडे बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें-एकतरफा प्यार में युवक ने बीच सड़क पर भर दी युवती की मांग, कहा- अब हमें कोई अलग नहीं कर पाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details