उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पीकर गाली-गलौज करने से किया मना तो भाई ने भाई को मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 21, 2023, 10:50 PM IST

Updated : Sep 21, 2023, 10:59 PM IST

बाराबंकी में एक चचेरे भाई ने भाई की हत्या कर दी. शराब के नशे में चूर चचेरा भाई घर से बंदूक ले आया और भाई को गोली मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में लगी हैं.

barabanki
barabanki

बाराबंकी में भाई ने भाई की कर दी हत्या

बाराबंकी: जिले में शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे चचेरे भाई का विरोध करना एक भाई को भारी पड़ गया. शराब के नशे में चूर चचेरा भाई ने गुस्से में घर से लाइसेंसी बंदूक ले आया और उसने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. अचानक हुई इस वारदात से हड़कम्प मच गया. आनन फानन घायल को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. फिलहाल आरोपी की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं.

बता दें कि रामनगर थाना क्षेत्र के सुढियामऊ चौकी अंतर्गत गौरापुरवा मजरे गौराचक गांव निवासी हरिओम वर्मा पुत्र मंशाराम देर शाम शराब के नशे में आया और अपने चचेरे भाई रितेश उर्फ रिंकू वर्मा पुत्र चंद्रपाल से गाली-गलौज करने लगा. रिंकू ने इसका विरोध किया तो गुस्साया हरिओम अपने घर से लाइसेंसी बंदूक ले आया और उसने रिंकू पर फायर झोंक दिया. गोली लगने से रिंकू गिरकर तड़पने लगा. गोली की आवाज से गांव में हड़कम्प मच गया. हरिओम फरार हो गया.

घटना की जानकारी पर पुलिस कप्तान दिनेश कुमार सिंह सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. फिलहाल, पुलिस वारदात की असल वजह तलाशने में लगी है. पुलिस कप्तान दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हरिओम द्वारा दी जा रही गालियों का विरोध करने पर उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. पुलिस कप्तान ने बताया कि प्रथम दृष्टया कोई खास रंजिश की बात निकलकर अभी तक सामने नही आई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ें:फतेहपुर सीकरी में सेल्फी लेते समय रेलिंग से गिरकर विदेशी महिला पर्यटक की मौत, फ्रांस से दल आया था घूमने

Last Updated :Sep 21, 2023, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details