उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर में तेंदुए ने फिर किया हमला, तीन घायल, ग्रामीणों में दहशत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 4, 2023, 2:08 PM IST

बलरामपुर में तेंदुए ने फिर हमला किया है. तेंदुए के हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं. इससे ग्रामीणों में दहशत है.

Etv bharat
Etv bharat

बलरामपुरः उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले के सुहेलवा वन क्षेत्र के इलाकों में तेंदुए का हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेंदुए के हो रहे हमलों से बच्चों की मौत और घायलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। तेंदुए के ताज़ा हमले में मां बेटी और ससुर तीन लोग घायल हो गए घायलों में 3 वर्षीय बच्ची की हालात गंभीर है । तेंदुए के हमलों को रोकने के लिए वन विभाग की तरफ से की जा रही तमाम कोशिशें बेमानी साबित हो रही है । तेंदुओं के हमलों से ग्रामीणों में आक्रोश फैलता जा रहा है ।

तेंदुए के हमले में घायल ग्रामीण ने दी यह जानकारी.


ताजा जानकारी के अनुसार ललिया थाना क्षेत्र केशुगानगर लहरी निवासी धनराज अपनी पोती खुशी और बहू को साइकिल पर बैठाकर डॉक्टर के यहां से दवा लेकर वापस आ रहा था. परसावा गांव के पास तेंदुए ने तीनों पर हमला कर दिया. हमले में धनराज , बहुलक्ष्मी तथा 2 वर्षीय खुशी घायल हो गई. बताया जाता है कि यह तीनों जब डॉक्टर के यहां से लौट रहे थे तभी तेंदुए ने इन तीनों लोगों पर हमला कर दिया जिससे तीनों घायल हो गए। तीनों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग बचाने दौड़े तब तक तेंदुआ भाग चुका था.

खुशी के मुंह तथा लक्ष्मी के सिर और धनराज की पीठ पर तेंदुए के हमले से घाव हो गए हैं. घायलों को सामुदायिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर में भर्ती कराया गया है. अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर प्रमोद पांडे ने बताया कि तीनों का उपचार किया जा रहा है. इलाज के बाद छुट्टी दे दी जाएगी. तेंदुए के लगातार हो रहे हमलों से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है. प्रभागीय वनाधिकारी डा सैम मारन एम ने रविवार को बताया की तेंदुए के हमले से एक ही परिवार के तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. रेंजर को भेज कर मामले की जांच कराई जा रही है. तेंदुए की तलाश में टीमें लगाई जा रही है.

ये भी पढे़ंः लुटेरों ने व्यापारी की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की: साफ किए खून से सने हाथ-पैर, जेवर-नकदी लूटकर भागे

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक इरफान सोलंकी कानपुर कोर्ट में एकदम अलग अंदाज में हुए पेश, बोले- इंसाफ होकर रहेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details