उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत, सीएम योगी के दूसरे घर देवीपाटन शक्तिपीठ में जश्न का माहौल

By

Published : Mar 10, 2022, 10:51 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का जश्न हर जिले में मनाया जा रहा है. सीएम योगी के दूसरे घर कहे जाने वाले देवीपाटन शक्तिपीठ में भी जश्न का माहौल नजर आया.

ईटीवी भारत
शक्तिपीठ देवीपाटन में जश्न का माहौल

बलरामपुर: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दूसरा घर कहे जाने वाले विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ देवीपाटन में जश्न का माहौल दिखा. स्थानीय लोग सड़कों पर, अपने घरों के बाहर योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आये. कई लोग इस जीत के जश्न के दौरान देवीपाटन शक्तिपीठ परिसर में जश्न के दौरान गानों पर थिरकते भी नजर आये.

जानकारी देते देवीपाटन पीठाधीश्वर मिथिलेश नाथ योगी

लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई. लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखा. चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद देवीपाटन गांव के सैकड़ों लोग मंदिर पहुंचे. नगर के व्यापारियों ने पीठाधीश्वर से मुलाकात की और बीजेपी की जीत की बधाई दी. मंदिर परिसर में योगी-मोदी जिंदाबाद की धुन पर लोग थिरकते दिखे.
ये भी पढ़ें- गोरखपुर शहर सीट पर योगी आदित्यनाथ ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर रचा इतिहास

देवीपाटन पीठाधीश्वर मिथिलेश नाथ योगी ने बीजेपी को जीतने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि यह जीत सभी प्रदेश वासियों की जीत है. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों पर जनता की मुहर लगी है. 51 शक्तिपीठों में प्रधान पीठ मंदिर देवीपाटन की मुख्य व्यवस्था पीठ की संचालन गोरक्ष पीठ गोरखपुर करता है. गोरखपीठ के पीठाधीश्वर सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. सीएम होने के बावजूद योगी आदित्यनाथ मंदिर की व्यवस्थाओं की समीक्षा करते रहते हैं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details