उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: जमीन विवाद में ग्राम प्रधान ने युवक को पीटा, तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2020, 7:20 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. वहीं मामले की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
जमीन विवाद में ग्राम प्रधान से मारपीट.

बलिया:जिले के उभाव थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के ग्राम प्रधान उमेश चौरसिया ने गांव के ही एक युवक दीपक गुप्ता के साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि नहर के पास उमेश चौरसिया, संजय चौरसिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पिटाई कर दी. मामले में आरोपी ग्राम प्रधान उमेश चौरसिया ने बताया कि दीपक गुप्ता सार्वजनिक जमीन पर कब्जा कर रहा था, जिसको लेकर मैं विरोध करने गया था.

बताया जा रहा है कि सार्वजनिक जमीन पर कब्जे का विरोध करने गए प्रधान उमेश चौरसिया, संजय चौरसिया के साथ उनके साथियों ने मिलकर दीपक गुप्ता को बीच सड़क पर पीटा है. वहीं पीड़ित दीपक गुप्ता ने इस मामले की शिकायत उभाव थाने में की है.

थाने में दी तहरीर
दीपक गुप्ता द्वारा यह बताया गया कि मैं अपने गुरु जी को लेकर विद्यालय जा रहा था. तभी ग्राम प्रधान उमेश चौरसिया, संजय चौरसिया के साथ उनके साथियों ने पीछे से बाइक को धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया. किसी तरह स्थानीय लोगों की सहायता से मैं अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमारे पास शिकायत आई है, इसमें मारपीट की बात कही गई है. इस मामले में उभाव थाने में अभियोग पंजीकृत कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated :Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details