उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ballia में कार में प्रेमी ने दे दी जान, प्रेमिका घायल, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 7:00 AM IST

बलिया (Ballia news) में प्रेमी ने प्रेमिका के सामने जान दे दी. वहीं, प्रेमिका भी घायल हो गई. पुलिस ने प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

बलियाःबलिया (Ballia news) में कार में प्रेमी ने प्रेमिका के सामने अपनी जान दे दी (lover committed suicide in ballia). वहीं, प्रेमिका घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बलिया एसपी एस आनंद ने बताया कि मृतक का नाम सोनू उर्फ शालू है जो थाना कोतवाली जमुआ गांव का रहने वाला था. पुलिस को सूचना मिली थी कि कार में दो लोगों को गोली लगी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. जहां चिकित्सकों ने सोनू उर्फ शालू को मृत घोषित कर दिया. वहीं, लड़की की हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने बताया कि पिछले आठ-नौ महीने से दोनों में रिश्ते थे. इस पर परिवार को आपत्ति थी. शायद इसी बात को लेकर घर से कुछ कहासुनी मोबाइल पर हुई होगी.

इसी के बाद आवेश में आकर सोनू ने खुद को गोली मार ली. पुलिस को कार से अवैध असलहा भी मिला है. इसी असलहे से सोनू ने खुद को गोली मार है. परिजनों की ओर से तहरीर दी जा रही है. जिस गाड़ी में घटना हुई है वह सोनू की ही गाड़ी थी. वह गाड़ी किराए पर देता था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः दिनदहाड़े बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की एक युवक की हत्या, दूसरा गंभीर रूप से घायल

ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर दोस्ती कर महिला से ठगी करने वाले 3 नाइजीरियन गिरफ्तार, अब तक 100 करोड़ की कर चुके हैं ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details