उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी बोले, तीन साल पहले ही बलिया को मेडिकल कॉलेज मिल जाना चाहिए था

By

Published : Aug 19, 2022, 3:35 PM IST

बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने शहीद सेनानियों के परिवारों को सम्मानित किया. साथ ही उन्होंने क्या खास बातें कहीं चलिए जानते हैं?

Etv bharat
बलिया मे CM ने दी मेडिकल कालेज की सौगात

बलियाः बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जिले के परेड ग्राउंड पर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने अमर शहीद सेनानियों के परिवारों को सम्मानित किया.

सीएम ने कहा कि बलिया को तीन साल पहले ही मेडिकल कॉलेज मिल जाना चाहिए था, इसलिए मैं मुख्य सचिव को साथ लेकर आया हूं. वो यहीं पर पढ़े हैं. शाम तक यहां रहेंगे और क्रांंतिकारियों की स्मृति में मेडिकल कॉलेज देकर जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में निर्भया जैसा कांड, सिटी फॉरेस्ट घूमने गई छात्रा के साथ छह बदमाशों ने की दरिंदगी

सीएम ने कहा कि बलिया के क्रांतिकारियों के बलिदान ने जनपद को नई पहचान दी है. वह बोले कि बलिया में जिला कारागार को शहर के बाहर शिफ्ट किया जाएगा. सीएम बोले, परिवहन मंत्री यही के हैं. परिवहन मंत्री इसीलिए बने हैं कि बलिया से लखनऊ की दूरी निरंतर कम करते रहे. हम पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से एक लिंक दे रहे हैं.

सीएम ने कहा कि जमीन अधिग्रहण का काम चल रहा है. जल्द ही बलिया से लखनऊ की दूरी महज ढाई घंटे में तय हो सकेगी. यहां की सड़कें अच्छी बनेंगी. बस स्टैंड को एयरपोर्ट जैसा बनाएंगे. सीएम बोले कि परिवहन मंत्री से कहूंगा की बलिया के दायरे को बढ़ाइए. बलिया को जलभराव से मुक्त कराना है. बलिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है. जनता को विकास से जोड़ना है.

ये भी पढ़ेंः अगर जेल जाना ही है तो लड़कर जाएंगे, अब्दुल्ला आजम का योगी सरकार पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details