उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भूपेंद्र चौधरी का तंज, कहा- पाकिस्तान से शुरू करनी चाहिए यात्रा

By

Published : Oct 7, 2022, 4:02 PM IST

Updated : Oct 7, 2022, 4:21 PM IST

शुक्रवार को बलिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा.

Etv Bharat
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कांग्रेस पर वार

बलिया: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंस कसा है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पाकिस्तान के पेशावर, करांची और इस्लामाबाद से शुरू करनी चाहिए थी, क्योंकि कांग्रेस सरकार में ही ये हिस्सा देश से विभाजित हुआ था.

भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान से शुरू करनी चाहिए

बीजेपी प्रदेश ने ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में कोर्ट के फैसले पर कहा कि देश और प्रदेश के सभी नागरिकों को न्यायालय के फैसले का सम्मान करना चाहिए. आज जो भी फैसला न्यायालय का होगा सभी उस फैसले का सम्मान करना चाहिए. बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रवार को बलिया पहुंचे हुए थे. बलिया पहुंचकर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की.

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस पार्टी का विषय है, उनकी यात्रा प्रारंभ होने के बाद पार्टी में अंतर विरोध, तनाव टकराव है. जिस प्रकार कांग्रेस राजस्थान एवं अन्य राज्यों में हैं, उन्हें कांग्रेस जोड़ो यात्रा करनी चाहिए. अपने परिवार को जोड़ने के लिए काम करना चाहिए.

इसे भी पढ़े-अखिलेश यादव की सरकार में अराजकता, गुंडागर्दी चरम पर थी: भूपेंद्र चौधरी

यह भी पढ़े-PFI को लेकर भूपेंद्र चौधरी का बड़ा बयान, इनपुट मिलने पर ही लगा प्रतिबंध

Last Updated :Oct 7, 2022, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details