उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच से पीएफआई के सदस्य को उठा ले गई एसटीएफ, तीन फरार

By

Published : Sep 29, 2022, 6:37 AM IST

पीएफआई
पीएफआई

एसटीएफ की टीम बुधवार को जरवल कस्बा निवासी पीएफआई के सक्रिय सदस्य को साथ लेकर लखनऊ गई. जबकि, तीन अन्य पीएफआई के सदस्य घर से फरार हैं. बहराइच पीएफआई सदस्यों का गढ़ बन गया है.

बहराइच: एसटीएफ की टीम बुधवार को जरवल कस्बा निवासी पीएफआई के सक्रिय सदस्य को साथ लेकर लखनऊ गई. जबकि, तीन अन्य पीएफआई के सदस्य घर से फरार हैं. बहराइच पीएफआई सदस्यों का गढ़ बन गया है.

मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व भी एसटीएफ और एनआईए की टीम पीएफआई के जिलाध्यक्ष को उठाकर ले गई थी. केंद्र ने बुधवार सुबह ही पीएफआई संगठन पर पांच साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया है. ऐसे में अब यूपी एसटीएफ ने कार्रवाई तेज कर दी है. एसटीएफ टीम जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल कस्बा के मोहल्ला तकिया पहुंची. यहां एसटीएफ को कस्बा निवासी चार लोगों को गिरफ्तार करना था. लेकिन, तीन सदस्य मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:PFI बैन का जगह-जगह स्वागत, अन्नपूर्णा भारती ने कहा सरकार इस्लामिक जिहाद की जड़ पर शुरु कर दे वार

बता दें कि बीते सप्ताह पीएफआई के जिलाध्यक्ष को एनआईए और एसटीएफ की टीम पहले ही जरवल कस्बे से गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी से इनकार किया. जबकि, चौकी इंचार्ज का कहना है कि सादे कपड़ों में कुछ लोग आए थे, किसी को साथ ले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details