उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Bahraich : गुटखा न देने पर पोते ने कर दी दादी की हत्या

By

Published : May 28, 2023, 10:19 PM IST

बहराइच जिले में एक पोते ने गुटखा न देने पर दादी की लाठी से वार कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मटार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी हत्या के बाद से फरार है.

etv bharat
बिशेश्वरगंज थाना क्षेत्र

बहराइचः जिले के बिशेश्वरगंज थाना क्षेत्र में दादी को पोते को गुटखा न देना महंगा पड़ गया. पोते ने लाठी से पीट-पीटकर दादी की निर्मम हत्या कर दी. मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पोते के खिलाफ गैर इरातदन हत्या का मामला मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद से पोता फरार हो गया है.

मृतक महिला के बेटे अशोक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बिशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेठिया के मजरा भगीरथ पुरवा गांव निवासी राज कुमारी (60) पत्नी परशुराम रविवार को कपड़े धूल रही थी, तभी महिला का पोता राजेश आया और उसने अपनी दादी से गुटखा खाने की मांग की. दादी ने गुटखा देने से इंकार कर दिया. कुछ ही देर बाद युवक वापस आया और अपनी दादी के सिर पर लाठी से हमला कर दिया. सिर में चोट अधिक लगने से वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी पोता फरार हो गया.

प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अशोक कुमार की तहरीर पर बेटे राजेश के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. परिवार से हत्या के मामले में जानकारी ली गई, जिसमें आरोपी राजेश को परिवार के लोग मंदबुद्धि बता रहे हैं. फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

पढ़ेंः शादीशुदा प्रेमिका की चापड़ से गला रेतकर कर दी हत्या, फिर आशिक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details