उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत की रखवाली करने जा रहे किसान को सांड़ ने पटक-पटक कर मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 16, 2023, 10:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में सांड़ के हमले में एक और किसान की मौत (Bull killed farmer in Bahraich) हो गई. पुलिस और लेखपाल ने गांव में पहुंचकर जायजा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइचःप्रदेश में आवारा पशुओं का आतंक रुकने का नाम ले रहा है. आए दिन आवरा पशुओं के हमले में लोगों की मौत हो रही है. अब जिले के हेमनापुर लोधनपुरवा क्षेत्र में साड़ के हमले से किसान की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हेमनापुर के मजरा लोधनपुरवा गांव निवासी उदयराज (44) बुधवार को खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में सांड़ ने किसान पर हमला कर दिया. सांड़ ने सींग से उठाकर किसान को पटक दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने लाठी मारकर सांड़ को भगाया. इसके बाद किसान को उठाकर अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे तभी उनकी मौत हो गई. ग्राम प्रधान शुभम अवस्थी ने इसकी सूचना थाने में दी.

प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हल्का लेखपाल बृजेश कुमार सिंह ने भी गांव का मुआयना कर रिपोर्ट तहसील को भेज दी है. गांव निवासी राम अवतार ने बताया कि क्षेत्र के भौंरी, हेमनापुर, सिपहिया हुलास, संगवा, समदा और समेत अन्य गांवों में छुट्टा मवेशियों को आतंक है. अधिकारी मवेशियों को नहीं पकड़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-आवारा सांड ने स्कूटी को मारी टक्कर, तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत

इसे भी पढ़ें-Watch Video : साइकिल सवार फाइनेंस कर्मचारी को सांड़ ने रौंदा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details