उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फोन पर किसी बात करती थी पत्नी, बच्चों के सामने पति ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर जुर्म कबूला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 3, 2023, 3:23 PM IST

यूपी के बहराइच में पति ने अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर (Husband killed Wife) दी. इसके बाद खुद ही थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइचःजिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरगाह थाना क्षेत्र में चरित्र पर शक के चलते पति ने बच्चों के सामने ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ही रविवार की सुबह थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

बच्चों को बाहर भेजकर की जमकर पिटाईःजानकारी के मुताबिक, दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला सलारगंज निकट घोसियारी मस्जिद निवासी रेशमा (32) शनिवार रात को बेटी और बेटे के साथ सो रही थी. आधी रात को पति आसिफ कमरे में पहुंचा और उसने बेटे और बेटी से बाहर जाने के लिए कहा. बेटे और बेटी जैसे ही बाहर गए, वैसे पति ने नल के हत्थे से पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई से रेशमा बेहोश हो गई. इसके बाद पति ने बांके से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी. जिससको देखने के बाद बच्चे रोने लगे. वहीं, रविवार सुबह आसिफ दरगाह थाने पहुंचा और उसने पुलिस को पत्नी की हत्या करने की बात बताई. इस पर पुलिस ने आसिफ को हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ें-पति कर रहा था बाहरवाली से बात, पत्नी ने जताया विरोध तो पिला दिया जहर

बेटे ने रोते हुए बताई दास्तां
रेशम के छह वर्षीय बेटे ने रोते हुए बताया कि पिता ने रात में कुरकुरे खिलाने के बहाने घर से बाहर भेजने का प्रयास किया. लेकिन वह सभी नहीं गए. इसके बाद पिता ने मां की पिटाई कर मोबाइल छीन लिया और फिर हत्या कर दी. थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि मोबाइल पर पत्नी किसी से बात कर रही थी. जिस पर आसिफ ने हत्या कर दी. मृतक रेशमा की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें-गला दबाकर पत्नी की हत्या, आरोपी खुद पहुंचा थाने, बोला- मैंने उसे मार दिया, कमरे से लाश उठवा लेना

ABOUT THE AUTHOR

...view details