उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में सीओ समेत 772 पुलिसकर्मियों का तबादला

By

Published : Aug 26, 2022, 9:09 PM IST

Etv Bharat
एसपी केशव कुमार चौधरी की फाइल फोटो

एसपी केशव प्रसाद चौधरी ने शुक्रवार को कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए बहराइच में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों का फेरबदल किया है. जिले में सीओ समेत 772 पुलिसकर्मियों का तबादला (policemen CO transferred) हुआ है.

बहराइच:एसपी ने कानून व्यवस्था के चलते शुक्रवार को बड़े पैमाने पर पुलिस कर्मियों का तबादला किया है. इसमें सीओ समेत निरीक्षक, उपनिरीक्षक और सिपाहियों के तबादले (policemen CO transferred) से महकमें में अफरा तफरी मच गई है. कई सालों से थानों पर जमकर मलाई काटने वाले कई दिग्गज सिपाहियों को एसपी ने पुलिस लाइन पहुंचा दिया है.

जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी केशव कुमार चौधरी ने शुक्रवार को बड़े पैमाने पर तबादला किया है. जिले के विभिन्न थानों और कोतवालियों में तैनात 229 आरक्षियों को थाने से पुलिस लाइन भेजा है. 264 आरक्षियों को पुलिस लाइन से थानों पर तैनात करने के साथ वर्षाें से जमे 192 सिपाहियों को एक थाने से दूसरे थाने पर तैनात किया गया है. वहीं, पुलिस लाइन में तैनात सीओ केपी सिंह को मिहीपुरवा सर्किल का चार्ज सौंपा गया है.

यह भी पढ़ें:बहराइच और हाथरस में सड़क हादसा, एक की मौत 21 घायल

एसपी ने बताया कि कोतवाली नानपारा में तैनात मनोज सिंह को अपराध निरीक्षक नानपारा, पुलिस लाइन में रहे निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को साइबर इंवेस्टिगेशन, पुलिस लाइन में तैनात रहे निरीक्षक ब्रम्हा गौंड को अपराध निरीक्षक रुपईडीहा, मिहीपुरवा चौकी इंचार्ज संतोष सिंह को रिसिया थाने में अपराध निरीक्षक विजय कुमार पांडेय को पुलिस लाइन से रिजर्व पुलिस दल प्रभारी द्वितीय, निरीक्षक राम आशीष यादव को मोतीपुर थाने से मोतीपुर थाने में अपराध निरीक्षक बनाया गया है. कई उपनिरीक्षक को चौकी की कमान भी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details