उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना में डूबने से तीन की मौत, अन्य एक युवक की तलाश जारी

By

Published : Aug 18, 2021, 10:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बकरी चराने गया युवक यमुना में डूब गया. उधर बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत लुहारी गांव के पास तीन युवक यमुना में नहा रहे थे, नहाते समय तीनों युवक डूब गए. गोताखोरों की मदद से दो युवकों के शवों को यमुना से निकाल लिया गया, जबकि अन्य युवक की तलाश की जा रही है.

यमुना में डूबने से तीन की मौत
यमुना में डूबने से तीन की मौत

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बकरी चराने गया युवक यमुना में डूब गया. युमना में नहा रहे युवकों ने युवक को डूबता देख शोर मचाना शुरू कर दिया और इसकी सूचना उसके भाई व थाना पुलिस को दी. सूचना पर युवक का भाई और एसडीएम बागपत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू कर दी. पुलिस गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की तलाश शरू कर दी, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला सका.

दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र के पक्का घाट के पास बुधवार को 17 वर्षीय युवक बकरी चराने के लिए गया था. युवक यमुना किनारे बैठकर हाथ पैर धोने लगा कि उसी दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह यमुना में डूब गया. जमुना में नहा रहे युवकों ने जब यह मंजर देखा को मदद की गुहार लगानी शुरू की और इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी. युवक का भाई और एसडीएम भारी पुलिस फोर्स के साथ यमुना के किनारे पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

एसडीएम ने गोताखोरों रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है लेकिन कई घंटे चले ऑपरेशन के बाद गोताखोर युवक का कोई सुराग नहीं लगा पाए. सुहैल के भाई शकील ने बताया कि वह आज सुहैल यमुना किनारे बकरी चराने आया था, वह यमुना में हाथ-पैर धोने लगा अभी उसका पैर फिसल गया और वह यमुना में डूब गया, सुहैल के परिवार में 8 भाई 3 बहन हैं और सब्जी बेचने का काम करते हैं.

उधर बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत लुहारी गांव के पास तीन युवक यमुना में नहा रहे थे, नहाते समय तीनों युवक डूब गए. गोताखोरों की मदद से दो युवकों के शवों को यमुना से निकाल लिया गया, जबकि अन्य युवक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details