उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP विधायक ने CM को लिखा पत्र, निजी संस्थान को कोविड अस्पताल बनाने की कही बात

By

Published : May 9, 2021, 10:58 AM IST

बागपत से विधायक सहेंद्र सिंह ने कोरोना की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए विशेष पहल की है. उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा कि उनके निजी संस्थान को अस्थायी कोविड अस्पताल में परिवर्तित किया जाए, ताकि क्षेत्रीय मरीजों को राहत मिल सके.

etv bharat
विधायक ने लिखा पत्र.

बागपत: जिले के छपरौली से बीजेपी विधायक सहेंद्र सिंह ने कोरोना प्रबंधन को लेकर सीएम योगी को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने अपने निजी संस्थान (जय पार्वती ग्लोबल स्कूल) को अस्थायी कोविड अस्पताल बनाने की पेशकश की है.

जनपद के सभी अस्पताल फुल

छपरौली से बीजेपी विधायक सहेंद्र सिंह ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए मदद को हाथ बढ़ाया है. विधायक ने सीएम को लिखे पत्र में कहा कि बागपत जिला राजधानी दिल्ली से सटा हुआ है. बागपत में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिसके चलते जनपद में सरकारी और निजी अस्पताल फुल हैं.

यहां बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है. साथ ही मरीजों को समय से इलाज नहीं मिल पा रहा है. इस बाबत जनपद में एक अस्थायी कोविड अस्पताल का निर्माण कराना अत्यंत आवश्यक है. इसके लिए उन्होंने अपने निजी संस्थान (जय पार्वती ग्लोबल स्कूल) की पेशकश की है. उन्होंने कहा कि वो अपने संस्थान को कोविड अस्पताल के निर्माण के लिए निःशुल्क देना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें :लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी, विधायक निधि से बांटे जाएं मास्क

स्कूल में ये सारी व्यवस्था

स्कूल में 70 कमरों के साथ-साथ बिजली, पानी, शौचालय, जनरेटर, सोलर पैनल आदि सुविधाएं उपलब्ध हैं. ऐसा होने से क्षेत्र के लोगों को अपने नजदीक ही सुविधाएं मिल सकेंगे. यह स्कूल दिल्ली-सहारनपुर हाईवे 709-B पर रमाला सहकारी चीनी मिल के पास बना हुआ है. विधायक की इस पहल से नगरवासियों को राहत मिलेगी. आस-पास के लोग विधायक की सराहना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details