उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहित महिला से करता रहा दुष्कर्म, अब बच्चा हुआ तो मार-पीटकर घर से निकाला, जानें क्या है मामला

By

Published : Sep 29, 2021, 8:12 PM IST

मामला तीन वर्ष पहले का बताया गया. इसके बाद युवक ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली. फिर महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा. जब महिला ने इसका जिक्र परिजनों से किया तो युवक ने शादी करने की बात कही.

विवाहित महिला से करता रहा दुष्कर्म, अब बच्चा हुआ तो मार पीटकर घर से निकाला
विवाहित महिला से करता रहा दुष्कर्म, अब बच्चा हुआ तो मार पीटकर घर से निकाला

बागपत :जनपद में बिनौली थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ दोघट थाना क्षेत्र के एक युवक के गन प्वाइंट पर लेकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म करते समय उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली है. महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने पहले तो उसे शादी करने का झांसा दिया और अब शादी करने से मना कर दिया. महिला ने शादी का दबाव बनाया तो मारपीट कर उसे घर से भगा दिया.

बता दें कि बिनोली थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने दोघट थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी बुलंदशहर जनपद के एक गांव निवासी युवक से करीब दस वर्ष पूर्व हुई थी. वहां पति-पत्नी के बीच रिश्तों में दरार आ गयी. महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा कर दिया.

यह भी पढ़ें :कानपुर व्यापारी मौत मामलाः पत्नी ने लौटाया दस लाख का चेक, जांच करने पहुंची एसआईटी

मामला न्यायालय में चल रहा है. बताया कि न्यायालय के बाहर महिला को दोघट थाना क्षेत्र का एक युवक मिला. उसने महिला को बताया कि वह उसके मामले में मदद करा देगा. एक दिन महिला को अपने घर बुलाया जहां महिला को गन प्वाइंट पर लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह मामला तीन वर्ष पहले का बताया गया. इसके बाद युवक ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली. फिर महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा. जब महिला ने इसका जिक्र परिजनों से किया तो युवक ने शादी करने की बात कही.

इस बीच युवक से महिला को एक बच्चा भी हुआ. अब जब महिला उसके घर 13 सितंबर को शादी के लिए पहुंची तो उसके साथ युवक व उसके परिजनों ने मिलकर मारपीट की और घर से भगा दिया. महिला ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसे जांच कर कार्रवाई का भरोसा भी दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details