उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, वंशवाद की पार्टी है, 70 वर्षों में सिर्फ देश को लूटा

By

Published : Aug 7, 2022, 4:09 PM IST

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को मेरठ और बागपत का एकदिवसीय दौरा किया. उन्होंने पूरा महादेव मंदिर में जलाभिषेक किया. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

etv bharat
कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

बागपत/मेरठः कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को मेरठ और बागपत का एकदिवसीय दौरा किया. बागपत में उन्होंने पूरा महादेव मंदिर में जलाभिषेक किया. वहीं, मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल से कांग्रेस ने देश को लूटा है, जबकि पिछले 14 साल से पीएम मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में भारत मां की जय-जयकार हो रही है. कहा कि 2024 तक प्रदेश के हर घर में नल से पानी पहुंचाने की योजना है.

कांग्रेस के महंगाई प्रदर्शन पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 70 साल तो देश को लूटा है इन्होंने और अब 14 साल में देश अपने रास्तों पर आगे बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक-एक समस्या का समाधान और पूरी दुनिया के अंदर भारत मां की जय जयकार हो रही है. गरीब और किसानों तक केंद्र सरकार का लाभ पहुंच रहा है. कोरोना जैसी महामारी में 80 करोड़ लोगों को भोजन देना, टीकारकरण करना और उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को दो बार भोजन और टीकाकरण कराना ये सब मोदी सरकार की ही देन है.

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

पढ़ेंः कोर्ट से मंत्री राकेश सचान के भागने पर अखिलेश बोले, मंत्री के साथ आईपीएस को भी ढूंढ लीजिएगा

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 70 सालों के बाद जब मोदीजी प्रधानमंत्री बने तो पहले की क्या स्थिति थी और 2014 के बाद की क्या स्थिति आज आप खुद ही देख रहे हैं. छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान पीएम मोदी कर रहे हैं. शौचालय, प्रधामंत्री आवास, बिजली का कनेक्शन, 5 लाख का आयुष्मान का कार्ड और गरीब का बैंक खाता मोदी ने खुलावाया है. उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण है कि नल के माध्यम से सभी के घर तक जल पहुंचे. 2022 तक बुंदेलखंड, सोनभद्र आदि क्षेत्रो में सभी घरों में ये काम हो जाएगा. 2024 तक उत्तर प्रदेश के सभी गांवों के घरों में शुद्ध जल पहुंच जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details