उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

1500 रुपये के लिए भाई ने भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

By

Published : Sep 11, 2021, 4:48 AM IST

बदायूं में हत्या.
बदायूं में हत्या. ()

यूपी के बदायूं में पैसों के लेनदेन में भाई ने भाई की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बदायूंःजिले में कुछ रुपये के लिए छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा दिया है.वहीं, घटना के बाद छोटा भाई मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

वजीरगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर कस्बे में जहां रिश्ते रुपयों के बीच में आ गया और एक भाई ने दूसरे भाई की 1500 रुपयों को लेकर हत्या कर दी. कस्बा सैदपुर के जाकिर (35) को छोटे भाई जाबिर ने 1500 सौ रुपये दिए थे. शुक्रवार को इसी को लेकर जाबिर आग बबूला होने लगा था. वो घर पर अपनी भाभी से रुपये मांगने लगा और अपनी भाभी को गालियां भी देने लगा. भाभी और देवर में कहासुनी बढ़ गई. इसके बाद जाबिर की भाभी ने जाकिर को फोन करके बुला लिया. जाकिर के आते ही छोटा भाई जाबिर आग बबूला हो गया और रुपये मांगने लगा.

इसे भी पढ़ें-शराबी बेटे ने अपने माता-पिता को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

जाकिर ने कहा कि अभी रुपये मेरे पास नहीं हैं, जब मेरे पास आ जाएंगे तब मैं दे दूंगा. इस बात पर जाबिर ने चाकू निकाल लिया और अपने बड़े भाई पर प्रहार करना शुरू कर दिया. जिससे जाबिर बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में जाबिर को अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पत्नी की तहरीर पर जाबिर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जाबिर मौके से फरार हो गया है. एसएसपी संकल्प शर्मा ने का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details