उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश में फिर से बनेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार: अनुप्रिया पटेल

By

Published : Oct 30, 2021, 5:39 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री व अपना दल (Apna Dal) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Singh Patel) शनिवार को बदायूं पहुंचीं. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी.

modi-government-worked-better-for-farmers-says-minister-of-state-anupriya-patel-in-budaun
modi-government-worked-better-for-farmers-says-minister-of-state-anupriya-patel-in-budaun

बदायूं:भारत सरकार की केंद्रीय राज्य मंत्री व अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Singh Patel) ने पटेल चौक पर जाकर सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण किया. साथ ही उन्होंने पार्टी के सदस्यता अभियान में शामिल होकर अपना दल के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी हर घर में पहुंचाने के लिए कहा. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के लिए भी कहा. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत होगी और दोबारा बीजेपी की ही सरकार बनने जा रही है.

मीडिया से रूबरू हुईं अपना दल सुप्रीमो अनुप्रिया पटेल
ये भी पढ़ें- दीपावली से पहले ही एनसीआर और मेरठ की हवा प्रदूषित, सबसे प्रदूषित शहरों की सूची जारी


केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि योगी सरकार और मोदी सरकार ने किसानों के लिए बेहतर काम किए हैं. पहले कार्यकाल से लेकर मोदी सरकार ने किसानों के लिए कई अहम फैसले लिए हैं. चाहे वह किसान सम्मान निधि हो या अन्य कोई निर्णय. सरकार यह प्रयास कर रही है कि किसानों की आय दोगुनी कैसे हो.


ये भी पढ़ें- बनारसी दीदी की चुनावी चौपाल : जिन्हें पड़े थे पुलिस के लट्ठ, अब कैसा है उनका दर्द



केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारा मुकाबला गठबंधन के साथ होने जा रहा है और उनके अपने दावे हैं. उत्तर प्रदेश में जब चुनाव आता है, तब विपक्षी पार्टिया नए-नए दावे करती हैं लेकिन हमारी सरकार ने जिस तरह से कार्य किया है, वो बेमिसाल है. चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो या स्वास्थ का, सरकार ने बेहतर काम किया है और उत्तर प्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

ये भी पढ़ें- गायों के गोबर से बने दीपों से जगमग होगी रामनगरी, 11 हजार दीपों के वाहन को CM योगी ने किया रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details