उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में डीपी यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

By

Published : Jan 7, 2022, 10:17 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 10:56 PM IST

बदायूं में राष्ट्रीय परिवर्तन दल (Rashtriya Parivartan Dal) का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव ने कार्यकर्ताओं में नई शक्ति का संचार किया.

dp yadav in badaun
बदायूं में डीपी यादव

बदायूं: मंगल बाजार में राष्ट्रीय परिवर्तन दल (Rashtriya Parivartan Dal) का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव ने कहा कि बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को खत्म करने के लिए पार्टी का साथ दें. कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा. मैंने शिक्षा का स्तर बढ़ाने के लिए कॉलेज खोले. किसानों की मदद को बिसौली में शुगर मिल की स्थापना की.

बदायूं में डीपी यादव ने कहा कि सहसवान विधानसभा क्षेत्र में गुंडागर्दी को खत्म करते हुए आम लोगों को राहत देने का काम किया. शिक्षा ही समाज में आपके स्तर को ऊंचा ले जाएगी. राष्ट्रीय परिवर्तन दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- बिजली बिल हुआ आधा : अब बिजली दर 6 से घटकर 3 रुपये/यूनिट, फिक्स चार्ज 130 रुपये/एचपी से घटकर हुआ 65

उन्होंने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते मुझे कई मामलों में फंसा दिया गया. जनता के प्यार एवं न्यायालय से मिली जीत ने आपके बीच फिर ला दिया. बिना भेदभाव के समाज के हर वर्ग मदद की जाएगी. इस इलाके में कृषि विश्वविद्यालय बनाने के सपने को जल्द ही साकार किया जाएगा. उघैती में कन्या इंटर कॉलेज खोला जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jan 7, 2022, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details