उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, गांव के बाहर घात लगाकर बैठे थे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 1, 2023, 5:45 PM IST

यूपी के बदायूं में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के घरवालों ने जानकारी होने पर वारदात को अंजाम दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बदायूंःदातागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिहारीपुर में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दातागंज थाना क्षेत्र इलाके के बिहारीपुर गांव निवासी अभिषेक शर्मा (20) का मौसेरी बहन की सहेली से प्रेम कर चल रहा था. राज शर्मा ने कहा कि उसका भाई अभिषेक मौसेरी बहन को छोड़ने जाया करता था. इसी दौरान मौसेरी बहन की सहेली से उसका प्रेम प्रसंग हो गया. उन्होंने बताया कि लड़की ग्राम खिरिया रहलु की रहने वाली है. अभिषेक हजरतपुर में रहकर काम कर रहा था. चार-पांच दिन पहले लड़की के परजनों ने उसका मोबाइल उससे छीन लिया था और उसके भाई से लड़की बनकर ही बातचीत कर रहे थे. इसका अंदाजा भाई अभिषेक को नहीं लग पाया. लड़की के परिजन इस इंतजार में थे कि रक्षाबंधन पर अभिषेक अपने घर जरूर जाएगा. रक्षाबंधन के दिन जब वह अपने घर आ रहा था तो यह लोग घात लगाए बैठे हुए थे. उनके गांव के बाहर ही इन लोगों ने भाई अभिषेक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने भाई को दातागंज अस्पताल ले गए. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जब भाई को बरेली ले जा रहे थे तभी उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-डीएम आवास के सामने शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर फाड़े कपड़े

एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अभिषेक शर्मा गुरुवार की रात को अपने गांव की तरफ जा रहा था. इस दौरान हमलावरों ने अभिषेक पर चाकुओं से हमला कर दिया. अभिषेक को तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिजनों से तहरीर प्राप्त कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-देवर की घिनौनी हरकतों से परेशान महिला ने दी जान, दो साल से कर रहा था रेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details