उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Azamgarh में सेना का फर्जी अफसर बन रौब दिखाने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2023, 5:06 PM IST

आजमगढ़ में सेना का फर्जी अफसर बनकर रौब दिखाने वाला युवक पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

Etv bahrat
Azamgarh में सेना का फर्जी अफसर बन रौब दिखाने वाला युवक दबोचा

आजमगढ: सेना की वर्दी पहनकर खुद को लेफ्टिनेंट कर्नल बताकर रौब गांठने वाले युवक को पुलिस ने कप्तानगंज के कल्यानपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान उसके पास से दो वॉकी-टॉकी, कैंटीन का स्मार्ट कार्ड आदि बरामद हुआ है.

कप्तानगंज थाने के उपनिरीक्षक बेचू प्रसाद यादव को सूचना मिली थी कि कल्यानपुर में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में कार से घूम रहा है. वह खुद को आर्मी का लेफ्टिनेंट कर्नल बता रहा है. उसने आर्मी की वर्दी भी पहन रखी है. पुलिस ने कल्यानपुर चौराहे पर घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी.

थोड़ी देर बाद कल्यानपुर की ओर से एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी. गाड़ी नजदीक आने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया. गाड़ी रोकते ही पुलिस ने सेना की वर्दी में संतोष यादव निवासी कंधेरी डुमरांव थाना सरायलखंसी जनपद मऊ को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस पर भी रौब गांठने का प्रयास किया और खुद को आर्मी का लेफ्टिनेंट कर्नल बताया.

पुलिस को उसने फर्जी परिचय पत्र भी दिखाया. जब पुलिस ने सख्ती की तो वह टूट गया और सच्चाई उगल दी. उसने बताया कि लोगों पर रौब गांठने के लिए उसने सेना के अफसर की वर्दी पहनी थी. उसके पास से एक फोटो स्टेट कैंटीन का स्मार्ट कार्ड, एनपीएस की छायाप्रति, दो वाकी-टाकी, चार्जर व एक मोबाइल बरामद हुआ है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सेना की वर्दी में रौंब गांठने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ें: Kashi में दुकानें उजड़ने के बाद सिंधी समाज का ये दर्द फूटा, कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details