उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, वारदात की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 6, 2023, 10:42 PM IST

आजमगढ़ में एक युवक की हत्या (Azamgarh youngman murder)कर दी गई. घटना के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आ पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजमगढ़
आजमगढ़

आजमगढ़ :जिले के फूलपुर कोतवाली के सदरपुर बरौली गांव स्थित ट्यूबवेल के पास सोमवार की रात 8 बजे अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. बदमाशों की गोली से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

सदरपुर बरौली गंव निवासी बिलाल (28) सोमवार की शाम गांव के बाहर दुर्वाषा रोड पर स्थित ट्यूबवेल पर बैठा था. रात 8 बजे के लगभग बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से बिलाल लहूलुहान हो कर मौके पर ही गिर पड़ा. कुछ ही पल में उसकी मौत हो गई, जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर फूलपुर कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या का घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस की दो टीम बदमाशों की तलाश में लगा दी गई है. घटना से परिजनों व ग्रामीणों में भारी आक्रोश वयाप्त हो गया है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि फूलपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. FIR पंजीकृत कराई जा रही है. मामले में जिनका भी नाम प्रकाश में आएगा उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पत्नी को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला, फिर कर ली आत्महत्या

बुजुर्ग महिला के कमरे में दो युवक लड़की से कर रहे थे अश्लील हरकतें, रोकने पर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details