उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे ने माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या, पिता की डाट से क्षुब्ध होकर घटना को अंजाम दिया

By

Published : Apr 16, 2023, 10:57 AM IST

आजमगढ़ में बेटे ने शनिवार रात को अपने ही माता-पिता और छोटी बहन की हत्या कर दी. उसने इस वारदात को पिता की डाट से क्षुब्ध होकर दिया. हत्याकांड के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

आजमगढ़ में माता-पिता और बहन की हत्या.

आजमगढ़: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धंधारी गांव में शनिवार रात पिता की डांट से क्षुब्ध युवक ने पिता के साथ ही मां और छोटी बहन की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की.

धंधारी गांव निवासी भानू प्रताप सिंह गांव के बाहर रोड के किनारे मकान बनाकर परिवार के साथ रहते थे. एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर उन्होंने अपने पुत्र को डांट फटकार लगाई थी. इस बात से उनका बेटा काफी नाराज था. शनिवार रात पिता की डांट से क्षुब्ध होकर राजन ने अपने पिता भानू प्रताप सिंह (48), मां सुनीता देवी (45) और बहन राशि सिंह (13) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. सुबह गांव वाले टहलने निकले तो उन्होंने जब घर में कोई हरकत नहीं देखी और घर का दरवाजा खुला पाया तो आशंकावश उन्होंने घर में देखा. घर में तीनों की लाश बिस्तर पर अलग-अलग पड़ी थी. जबकि, उनका बेटा लापता था. घटना की सूचना के बाद मौके पर डीआईजी अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सहित पुलिस अधिकारी व फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई. घटना की बारीकी से साइंटिफिक तरीके से जांच-पड़ताल की. भानू प्रताप सिंह की दूसरी बेटी रानी सिंह (15) घटना के समय वहां मौजूद नहीं थी. वह जिला मुख्यालय पर किसी रिश्तेदार के यहां आई थी, इसलिए वह बच गई.

मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि भानू प्रताप के पुत्र ने ही अपने माता-पिता और बहन की हत्या की है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. राजन सिंह फरार है. उसकी तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हैं. घटना का जल्द ही खुलासा कर घटना में जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Atiq Ahmed shot dead : प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जा रही थी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details