उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का आरोप, भाजपा नहीं चाहती थी अयोध्या में बने राम मंदिर

By

Published : Nov 2, 2022, 2:49 PM IST

प्रमोद तिवारी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा कभी नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने. भाजपा कांग्रेस के फार्मूले पर राम मंदिर का निर्माण करवा रही है.

Etv Bharat
प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर साधा निशाना

अयोध्या: रामनगरी पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का मंगलवार को कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने स्वागत किया. इस दौरान प्रमोद तिवारी ने बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. प्रमोद तिवारी ने गुजरात के मोरबी में पुल के गिरने की घटना को दुर्भाग्यशाली बताते हुए इसे बड़ा भ्रष्टाचार बताया.

प्रमोद तिवारी का कहना है कि मोरबी में झूलते पुल की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए. यह बीजेपी सरकार का कुख्यात अपराध है. घड़ी बनाने वाली कंपनी को ठेका दिया गया जिसे कोई अनुभव नहीं था. बीजेपी सरकार का बनाया पुल 4 दिन भी नहीं चला. इसमें भ्रष्टाचार की दुर्गंध आ रही है. मंगलवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अयोध्या में हनुमानगढ़ी के दर्शन भी किए.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी मीडिया से हुए रूबरू

इसे भी पढ़े-शशि थरूर के इस शब्द पर भड़के कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, बोले विचार जरूर करें...

प्रमोद तिवारी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां हर चीज में घोटाला हो रहा है. थाना तहसील सभी जगह रिश्वत 3 गुना बढ़ गई है. उन्होंने कहा, 44 वर्षो की राजनीति में केंद्र और यूपी जैसी इतनी भ्रष्ट सरकार नहीं देखी. प्रमोद तिवारी ने राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर को राजनीतिक मुद्दा बना रखा हैं. बीजेपी नहीं चाहती थी कि राम मंदिर का निस्तारण हो. कांग्रेस के मसौदे पर ही राम मंदिर का विवाद हल हुआ है. 2024 के चुनाव में लाभ लेने के लिए बीजेपी राम मंदिर निर्माण में देरी कर रही है. प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को देश की सबसे झूठी पार्टी बताया. कांग्रेस ने राम मंदिर को हमेशा भावनात्मक और आस्था का मुद्दा माना है. भाजपा का बस चलता तो राम मंदिर को केवल एक राजनीतिक मुद्दा बनाकर रखते.

यह भी पढ़े-प्रमोद तिवारी बोले- BJP के दबाव में काम कर रही ED, पीएम पर लगे आरोपों की क्यों नहीं हो रही जांच?

ABOUT THE AUTHOR

...view details