उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पल्लवी पटेल की मांग, पिता के मौत की हो CBI जांच, मां को मिले Z श्रेणी की सुरक्षा

By

Published : Aug 23, 2022, 10:23 PM IST

अपना दल कमेंरावादी पार्टी की नेता पल्लवी पटेल ने मंगलवार को अयोध्या में जन सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की मौत की सीबीआई जांच और मां के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की.

पल्लवी पटेल
पल्लवी पटेल

अयोध्या :अपना दल कमेंरावादी पार्टी की नेता वसिराथू विधानसभा सीट से विधायक पल्लवी पटेल मंगलवार को अयोध्या पहुंचीं. इस मौके पर उन्होंने एक जन सभा को संबोधित किया. उसके बाद उन्होंने अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की.


पल्लवी पटेल ने कहा कि 12वीं लोकसभा चुनाव के दौरान वर्ष 1999 में प्रयागराज में सोनेलाल पटेल व कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ था. तत्कालीन प्रदेश सरकार के आदेश पर पुलिसिया कार्रवाई हुई थी. इस कार्रवाई में लगभग 500 कार्यकर्ता घायल हुए थे. डॉ. सोने लाल पटेल को जान से मारने की कोशिश भी की गई थी. डॉ.सोने लाल पटेल व कार्यकर्ताओं पर निराधार केस लगाए गए थे. सरकार को वह केस वापस लेना चाहिए और इस मामले की जांच होनी चाहिए.

पल्लवी पटेल ने कहा कि 17 अक्टूबर 2009 को सोनेलाल पटेल की एक्सीडेंट में मौत हुई थी. यह मौत नहीं हत्या थी, इस मामले की भी सीबीआई जांच हो. उन्होंने कहा कि मांग है कि राजमाता कृष्णा पटेल को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाए.

इसे पढ़ें- अजय मिश्रा पर प्रियंका गांधी का पीएम से सवाल, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details