उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेंट से लदी डीसीएम पर डोली थी दो दोस्तों की नीयत, चालक की हत्या कर लूट की वारदात को दिया था अंजाम

By

Published : Oct 22, 2021, 8:30 PM IST

दो दोस्तों ने डीसीएम चालक की ले ली जान.
दो दोस्तों ने डीसीएम चालक की ले ली जान.

अयोध्या में 14 अक्टूबर को पेंट से लदी डीसीएम के चालक के लापता होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने चालक का शव बरामद कर लिया. तफ्तीश में पता चला कि दो दोस्तों ने डीसीएम चालक की लूट के बाद हत्या कर दी थी.

अयोध्याः बीती 14 अक्टूबर को पेंट से लदी डीसीएम और चालक के गायब होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चालक का शव बरामद कर लिया है. तफ्तीश में पता चला है कि दो दोस्तों ने डीसीएम चालक की लूट के बाद हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले के आरोपी रमेश पुत्र नोमीलाल निवासी बलवन्तपुर थाना देवा और सुरेन्द्र सिंह पुत्र उमा सिंह निवासी दौलतपुर थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि आरोपी रमेश ने बताया कि वह एक पेंट कंपनी में ड्राइवर था. उसने अपने दोस्त सुरेंद्र सिंह के साथ मिलकर कंपनी का पेंट गायब करने की योजना बनाई थी. कंपनी का एक अन्य ड्राइवर रामकुमार बीती 14 अक्टूबर को एक डीसीएम पर पेंट लादकर फैजाबाद से बहराइच के लिए निकला था. आरोपी रमेश ने बताया कि उसने फोन से रामकुमार की लोकेशन ली तो पता चला कि वह सरयू पुल पार कर लकडमड़ी जनपद गोण्डा पहुंच रहा है. इस पर उसे वहीं रुकने के लिए कहा और खुद के पहुंचने की बात कही. दोनों आरोपी रमेश और सुरेंद्र वहां पहुंच गए. इसके बाद दोनों आरोपी डीसीएम पर बैठकर रामकुमार के साथ चल दिए. गोण्डा पहुंचकर ढाबे में खाना खाया. इसके बाद तीनों डीसीएम पर सवार हो गए. बहराइच से पहले दोनों आरोपियों ने डीसीएम रोकी और रमेश के मुंह पर गमछा बांध दिया. धक्का लगने से रमेश के सिर से खून बहने लगा और वह बेहोश हो गया. थोड़ी देर बाद जब वह मर गया तो उसकी लाश को कंबल में लपेटकर किनारे डाल दिया. दोनों डीसीएम लेकर टिकैतगंज थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी ले गए और वहां बेच दिया.

दो दोस्तों ने डीसीएम चालक की ले ली जान.

ये भी पढ़ेंः धान नहीं बिका तो किसान ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, वीडियो वायरल



एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही चोरी किया गया डीसीएम और उसमें रखा पेंट भी बरामद कर लिया गया है. दोनों ही अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. घटना के पीछे अमानत में खयानत की योजना थी और डीसीएम को चोरी कर बेचने का प्लान हत्यारों ने बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details