उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माता-पिता ने स्कूल न जाने पर लगाई फटकार, बेटे ने कर ली आत्महत्या

By

Published : Aug 12, 2023, 5:11 PM IST

अयोध्या में एक किशोर ने माता-पिता की डांट के आहत होकर आत्महत्या कर ली. बेटे के इस कदम से आहत माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

अयोध्या
अयोध्या

अयोध्या:कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के रानोपाली इलाके के रहने वाले एक किशोर ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली. क्योंकि, उसके माता-पिता ने उसे स्कूल न जाने के लिए फटकार लगाई थी. वारदात के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली अयोध्या की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसकी बाद घटना के संबंध में जानकारी ली. घटना को लेकर इलाके के लोगों में शोक का माहौल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के रानोपाली चौकी अंतर्गत इलाके का रहने वाला किशोर अभिषेक पांडे स्कूल नहीं गया था. इस बात को लेकर उसके माता-पिता ने उसे फटकार लगाई थी. मां-बाप की डांट किशोर को इतनी नागवार गुजरी कि उसने आत्महत्या कर ली. घटना का पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो अभिषेक उनको खून से लथपथ मिला. परिजन तत्काल उसे उठाकर अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कोतवाली अयोध्या पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की.

इससे पहले 23 जुलाई को डीएलएड चतुर्थ सेमेस्टर के गणित विषय की परीक्षा से वंचित करने का आरोप लगाते हुए एक छात्र ने जिला अधिकारी कार्यालय में आत्महत्या की कोशिश की थी. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. छात्र का नाम योगेंद्र सोनकर है. वह बहराइच जिले के नानपारा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि डीएम कार्यालय से योगेंद्र सोनकर नाम के शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वह ठीक है. वह गणित की परीक्षा में 3 बार फेल हो चुका है.

यह भी पढ़ें:प्यार का दर्दनाक अंत! प्रेमी युगल का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details