उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी पर देह व्यापार करने का पति बना रहा दबाव, मना करने पर खाना-पीना किया बंद, दोनों ने की थी लव मैरिज

By

Published : Aug 21, 2023, 5:18 PM IST

अयोध्या में प्रेम विवाह करने वाली महिला ने अपने पति पर देह व्यापार का धंधा कराने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ayodhya crime news
ayodhya crime news

अयोध्या: जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां प्रेम विवाह करने वाले युवती ने अपने पति पर देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, रौनाही थाना के एक गांव निवासी महिला ने रविवार की शाम पुलिस में तहरीर देकर बताया कि उसके गांव का ही रहने वाला अरुण उसकी बेटी को भगाकर गोवा लेकर चला गया था. उसने बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद अरुण उनकी बेटी को लेकर गांव वापस आ गया. यहां उसकी बेटी से अरुण से कोर्ट मैरिज कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि कोर्ट मैरिज के कुछ माह बाद उसकी बेटी को परेशान किया जाने लगा. वहीं, 21 जुलाई को पति अरुण राजकुमार, विनोद कुमार, सुशीला, अनिकेत, बोबी और राजकुमार की पत्नी उसकी बेटी के कमरे में घुसकर उसके साथ मारपीट की.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पति अरुण लगातार उसे देह व्यापार कर पैसा कमाने के लिए दबाव बना रहा है. ऐसा न करने पर उसे घर में मारा पीटा जाता है और उसे खाना भी नहीं दिया जा रहा है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर में 2 करोड़ रुपये की अफीम बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- लव मैरिज करने वाली महिला की धारदार हथियार से घर में हत्या, पति फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details