उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत की रखवाली कर रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

By

Published : Jul 24, 2022, 2:45 PM IST

etv bharat
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अयोध्या में युवककी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

अयोध्या:तारुन थाना क्षेत्र में रविवार कोयुवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

रविवार को तारुन थाना क्षेत्र के बाहरपुर गांव पंचायत के पीठापुर निवासी अरुण कुमार तिवारी (40 वर्ष) की मौत हो गई. उनका शव गांव के बाहर स्थित नलकूप में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला था. परिजनों ने थाने में साजिश कर हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है. वहीं, घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही एसओ तारुन आशीष कुमार राय, एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर, चौकी इंचार्ज रामपुर भगन वृजेन्द्र पाल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल तमसा नदी के करीब बताया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक छप्पर डालकर खेत पर ही रहता था. वह अपना नलकूप चलाता था. रात में जानवरों से फसल की सुरक्षा की बात कहकर मृतक अरुण कुमार तिवारी घर से बाहर गया था.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: 10 लाख टन कोयले के साथ अवैध डिपो सीज

रविवार सुबह मृतक के पिता अपने पौत्र के साथ खेत पर गये थे. वहीं, पिता का शव देखकर मृतक का बेटा आशुतोष उर्फ शिवांश चिल्लाता हुआ घर की तरफ भागता हुआ आया और घटना की बात परिजनों को बताई. पुलिस ने बताया कि जहां मृतक का शव पड़ा था. वहां हाथापाई किए जाने जैसी स्थिति नजर आ रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details