उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया में पति-पत्नी और बेटे की गोली लगने से मौत, आत्महत्या या हत्या जांच कर रही पुलिस

By

Published : Aug 25, 2022, 9:30 AM IST

Updated : Aug 25, 2022, 3:16 PM IST

etv bharat
औरैया में ट्रिपल मर्डर या सामूहिक आत्महत्या

09:24 August 25

औरैया में ट्रिपल मर्डर या सामूहिक आत्महत्या

औरैया. गुरुवार की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के गुरुहाई मुहाल में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (three shot dead in auraiya) हो गयी. सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गुरुवार की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के गुरुहाई मुहाल के रहने वाले प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल उम्र 52 वर्ष, उनकी पत्नी मीरा पोरवाल उम्र 48 वर्ष व उनके 22 वर्षीय पुत्र शिवम की गोली लगने से मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है. फिलहाल अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

पुलिस ने मौके से प्रबंधक संदीप पोरवाल की लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद की है. पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. प्रबंधक के घर पर बुधवार को कृष्ण छठी का कार्यक्रम था. इसमें रिश्तेदार आए थे. औरैया में तीन लोगों की गोली लगने से हुई मौत के मामले की सूचना मिलते ही एडीजी कानपुर जोन भानु भास्कर और आईजी रेंज कानपुर प्रशांत कुमार घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे.

ADG और IG ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
औरैया में हुई स्कूल प्रबंधक, पत्नी व पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही ADG जोन कानपुर भानु भास्कर व आईजी रेंज कानपुर प्रशांत कुमार ने कानपुर की फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. सूचना पर पहुंचे ADG जोन कानपुर भानु भास्कर ने बताया कि औरैया में प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक व व्यापारी संदीप पोरवाल (52) उनकी पत्नी मीरा (48) व पुत्र शिवम (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगकर मौत हो गयी. पुलिस ने सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर परिवारीजनों से घटना की जानकारी ली. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पुष्टि हो पाएगी कि ये हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस दोनों पहलुओं की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- अमरोहा में तंत्र-मंत्र, दो साल के लापता बच्चे के शरीर के टुकड़े मिले

Last Updated :Aug 25, 2022, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details