उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में पुलिस की गो तस्करों के साथ मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

By

Published : Mar 17, 2023, 7:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस गश्त के दौरान पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई. इसमें गोली लगने से घायल हुए एक तस्कर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई. इसमें तीन गो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचा, बाइक और गो मांस कटान के उपकरण भी बरामद किए हैं.

नगर कोतवाली पुलिस की गश्त के दौरान बाइक सवार संदिग्ध लोगों को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन, बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी और भागने लगे. इसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया. इसके बाद अन्य 2 साथी भी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिए. पूछताछ में पता चला कि तीनों गो तस्कर हैं.

तस्करों के पास से पुलिस को तमंचा और गोमांस कटान के उपकरण बरामद हुए हैं. पकड़े गए गो तस्करों में सलमान पुत्र खालिद निवासी गांव ढकिया चमन, थाना डिडौली नूरपुर शरीफ निवासी मोहल्ला लकड़ा, जलील अहमद पुत्र खलील अहमद निवासी मोहल्ला बेगम सराय खुर्द थाना अमरोहा नगर शामिल हैं. मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस तस्करों से लगातार पूछताछ कर रही है.

सीओ विजय कुमार राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन गो तस्कर पकड़े गए हैं, जिन पर अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं. ये लोग काफी समय से गो तस्करी कर रहे थे. इनके पास से गो तस्करी करने वाले उपकरण भी बरामद हुए हैं और एक बाइक भी बरामद की गई है. मुठभेड़ में एक बदमाश घायल भी हुआ है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ेंः Bahraich में स्कूल पढ़ने गए सगे भाई-बहन का अपहरण, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details