उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में कार और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 3 घायल

By

Published : Dec 1, 2021, 1:10 PM IST

Updated : Dec 1, 2021, 1:37 PM IST

अमरोहा में कार और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौत
अमरोहा में कार और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौत ()

अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर रोडवेज बस व कार की टक्कर हो गई. इसकी वजह से कार सवार 3 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गई है.

अमरोहा: जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर स्थित कस्बा जोया में दिन निकलते ही रोडवेज बस व कार की टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार 3 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हुई है. इस मामले में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है

अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर स्थित कस्बा जोया पर हरियाणा के फरीदाबाद से बरेली जा रही राजकुमार अरोड़ा की कार में सवार उनका परिवार हादसे का शिकार हो गया. जोया क्षेत्र में बरेली डिपो की रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 3 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं.

अमरोहा में कार और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौत

इस पूरे मामले में दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनको इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही डिडौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-बारात से लौट रही बोलेरो ट्रैक्टर से टकराई, मासूम समेत तीन की मौत

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से उनका इलाज चल रहा है, हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय राणा ने बताया कि इसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. दिन को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Dec 1, 2021, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details