उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता बच्चे का शव मिला, ईंट से सिर कुचलकर हत्या की आशंका

By

Published : Jan 29, 2021, 2:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में 9 साल के बच्चे का अपहरण हो गया था. बाद में उसकी ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. इससे क्षेत्र में कोहराम मच गया.

अमरोहा में लापता बच्चे का शव मिला
अमरोहा में लापता बच्चे का शव मिला

अमरोहाःजिले के कोतवाली क्षेत्र के नौगांवा सादात रोड पर शुक्रवार को झाड़ियों में 9 वर्षीय बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बच्चा गुरुवार से लापता था. बच्चे की ईंट से कुचलकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. उसके पास मिली ईंट पर भी खून के निशान हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम को भिजवा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी.

अमरोहा में लापता बच्चे का शव मिला

गुरुवार से था लापता
मोहल्ला अहमदनगर में रहने वाला 9 वर्षीय कामिल गुरुवार शाम से लापता था. उसके लापता होने के बाद परिवार वालों ने तलाश किया. परिवारवालों के मुताबिक वह घर के बाहर खेल रहा था और अचानक लापता हो गया. काफी तलाशने पर उसका पता न लगा. इस मामले में परिवार वालों की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने बच्चे के लापता होने का मुकदमा दर्ज किया था. उसकी तलाश की जा रही थी लेकिन शुक्रवार सुबह लापता बच्चे कामिल का शव नौगांवा सादात मार्ग पर स्थित रीगल होटल के पास झाड़ियों में पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधीक्षक सुनीति ने घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने खुद माना कि इस बच्चे की हत्या ईंट से कुचलकर किए जाने की आशंका है. उन्होंने कहा कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details