उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में 1 लाख इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jul 19, 2022, 5:31 PM IST

अमरोहा में पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के पैर में गोली मार कर गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. दोनों का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है.

etv bharat
गिरफ्तार घायल बदमाश

अमरोहा:जनपद के थाना सैद नगली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सकतपुर से पुलिस ने मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी बदमाश की फायरिंग में एक सिपाही के हाथ में गोली लगी है. वहीं जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश और सिपाही का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक आदित्य ने बताया कि 18 जुलाई की रात को एक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सैद नगली थाना पुलिस ने गांव सकतपुर के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ में पैर में गोली मार कर इनामी बदमाश उमर को गिरफ्तार किया है. शिनाख्त होने पर पता लगा कि बदमाश गांव काला खेड़ा का रहने वाला है. बदमाश वर्ष 2018 में हुई हत्या के मामले में वांछित चल रहा था.

यह भी पढे़ं:नवविवाहिता का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

बदमाश उमर के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित था. बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में सिपाही अखिलेश के हाथ में गोली लगी है. फिलहाल घायल बदमाश और सिपाही को विधायक के लिए अस्पताल में भर्ती करा कर पुलिस ने अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details