उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में खाना खा रहे युवक के पेट में दबंग ने घोंपा चाकू, हालत गंभीर

By

Published : Jun 24, 2023, 10:09 PM IST

अमरोहा में शादी समारोह में युवक पर हमला कर दिया गया. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

शादी समारोह
शादी समारोह

अमरोहा :जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में खाना खा रहे युवक पर गांव के ही दबंग ने चाकू से हमला कर दिया. दबंग ने युवक के पेट में चाकू घोंप दिया. इससे वह लहूलुहान हो गया. परिवार को लोगों ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि घटना शनिवार की है. कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारी भूड़ में शादी समारोह था. गांव निवासी युवक प्रमोद कुमार शादी समारोह में खाना खाने के लिए गया. वह खाना खा रहा था. इस दौरान गांव के एक दबंग ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. युवक के पेट में उसने चाकू घोंप दिया. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं घटना के बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई. जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल युवक को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां से युवक की हालत गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घायल की पत्नी नीरज की तहरीर के आधार पर गांव निवासी युवक रोक्सी पुत्र बनी सिंह निवासी लुहारी भूड़ के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :किसान ने की आत्महत्या, जानिए जेब से मिले सुसाइड नोट में क्या लिखा

ABOUT THE AUTHOR

...view details