उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में आर्मी के जवान पर सांड ने बोला हमला, जवान की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल

By

Published : May 29, 2023, 9:50 PM IST

अमरोहा जिले में बाइक से परिवार के साथ जा रहे आर्मी के जवान पर सांड ने हमला बोल दिया. इस दौरान जवान की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार पत्नी और दो बच्चे घायल हो गये.

etv bharat
हसनपुर कोतवाली क्षेत्र

अमरोहाःजिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनपुर-अतरासी मार्ग पर सोमवार को बुलेट से जा रहे आर्मी जवान पर आवारा सांड ने हमला कर दिया. हमले में आर्मी जवान की मौके पर मौत हो गयी, जबकि पत्नी व दो बच्चे घायल हो गए. वहीं, जवान की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

दरअसल, सोमवार को रहरा थाना क्षेत्र के नवाबपुरा खादर गांव निवासी अंकित पुत्र चंद्रपाल सुबह अपनी पत्नी सोनम, बेटा प्रमुख और बेटी के साथ बुलेट पर सवार होकर अपनी बीमार सास को देखने के लिए अमरोहा जा रहे थे. उनकी बुलेट करनपुर माफी गांव के पास पहुंची ही थी, तभी अचानक खेत से निकले आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया. सांड ने आर्मी जवान के पेट में सींघ घोप दिया, जिससे आर्मी जवान की मौके पर मौत हो गई.

इस दौरान उनकी पत्नी व दो बच्चे घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई. एंबुलेंस की सहायता से उन्हें नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. वहीं, इस मामले में मृतक के पिता ने बताया कि वह रविवार की रात अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आया था. शादी में शामिल होने के बाद सोमवार की सुबह वह अपनी बीमार सास को देखने के लिए जा रहा था. इसके बाद उन्होंने हादसे की खबर सुनी तो परिवार के लोगों में कोहराम मच गया.

पढ़ेंः एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी और बेटे समेत चार की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details