उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चारा लाते समय गंगा में पलटी नाव, 19 लोगों को बचाया गया, एक महिला लापता

By

Published : Jul 21, 2022, 7:44 PM IST

etv bharat
अमरोहा में हादसा

अमरोहा जिले में नाव से पशुओं के लिए चारा लेकर आ रहा 20 लोग गंगा नदी में डूब गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने 19 लोगों को बाहर निकाल लिया. वहीं, एक महिला अभी लापता है, जिसकी तलाश जारी है.

अमरोहाःरहरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक ही गांव के 20 लोग नाव पलटने गंगा नदी में डूब गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने 19 लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया. वहीं, एक महिला का कोई पता नहीं चल सका, जिसकी तलाश जारी है. बताया जा रहा कि ये सभी लोग पशुओं को लिए चार लेकर नाव से आ रहे थे.

नाव पलटने से नदी में डूबे लोग

रहरा थाना क्षेत्र के गंगानगर गांव के लोग गुरुवार की सुबह पशुओं के लिए नाव से गंगा नदी पार कर चारा लेने के लिए गए थे. चारा लेकर वापस लौटते समय बीच नदी में नाव पलट गई और बच्चों समेत 20 लोग गंगा में डूब गए. चीख पुकार के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने बच्चों समेत 19 लोगों को बाहर निकाल लिया. वहीं, एक महिला का अभी कुछ पता नहीं चल सका. मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश की जा रही है. डीएम बालकृष्ण त्रिपाठी ने बताया कि नाव पलटने से 20 लोग गंगा में डूब गए थे. 19 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, वहीं एक महिला की तलाश जारी है.

पढ़ेंः सीतापुर: नदी में डूबे 4 बच्चे, 3 की मौत, एक लापता

प्रदीप, ललित, अनुज, आनंद, आरती, जसबीर, ओमकार, रघुनाथ, माया, सुरेंदर, उर्मिला, ममता, शीशपाल, पिंकी, शिवानी, शीला, फूलवती, लीलावती, बबीता को नदी से सकुशल बचा लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details