उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Amethi News: मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, एक हिरासत में

By

Published : Jan 21, 2023, 10:26 AM IST

अमेठी
अमेठी ()

अमेठी में मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे की हत्या कर दी. दोनों के बीच बाइक की चाबी को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

अमेठी में चाचा ने भतीजे की हत्या की

अमेठी: मामूली बात को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार को चाचा ने भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. चाचा और भतीजे के बीच बाइक की चाबी को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की है.

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव में बाइक की चाबी को लेकर हुए विवाद में सचिन (20) की रॉड और सरिया से पिटाई के कारण मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त गांव निवासी सचिन अपने चाचा की बाइक लेकर बाजार गया था. बाइक की चाबी कहीं गायब हो गई. इसकी जानकारी उसने चाचा को फोन पर दी. इस पर दूसरी चाबी लेकर चाचा गए और गाड़ी लेकर वापस आ गए. इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में चाचा व अन्य लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के घर वालों को पता चला तो वे दौड़कर छुड़ाने आए. इस विवाद में युवक के पिता को भी चोटें आईं. आनन-फानन में घरवाले घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पिता रमेश ने बताया कि उनका बेटा सचिन बाइक लेकर गया था. वापस आया तो चार लोग उसको सरिया से पीट रहे थे. गाड़ी बाहर खड़ी हुई थी, जिसे देखकर वे भी छुड़ाने गए. इस विवाद में रमेश को भी चोटें आईं. पुलिस अधीक्षक इला मारन जी ने बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस इस विवाद की जांच कर रही है. एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें:Chandauli News : फायरिंग में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए साथी

ABOUT THE AUTHOR

...view details