उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MLA Ram Murthy Verma का बिजली कर्मचारियों पर आरोप, चेकिंग के नाम पर घर में घुसकर महिलाओं से करते हैं दुर्व्यवहार

By

Published : Feb 26, 2023, 1:35 PM IST

टांडा सपा विधायक राम मूर्ति वर्मा ने विधानसभा में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर चेकिंग के नाम पर महिलाओं से दुर्व्यवहार और ताला बंद घर में घुसने का आरोप लगाया.

MLA Ram Murthy Verma
MLA Ram Murthy Verma

अम्बेडकरनगरः सपा विधायक राम मूर्ति वर्मा ने शनिवार को विधानसभा में बिजली विभाग के कर्मचारियाें पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बिजली चेकिंग के नाम पर घर में घुसकर महिलाओं से दुर्व्यवहार करने का आराेप लगाया. विधायक ने कहा कि बिजली चेकिंग के नाम पर आम जनता का खूब शोषण हाे रहा है. बिजली विभाग के कर्मचारी मनमानी कर रहे हैं.

विधानसभा में समाजवादी पार्टी से टांडा विधायक राम मूर्ति वर्मा ने कहा कि चेकिंग के नाम पर विद्युत विभाग के कर्मचारी रात्रि में उन घरों में घुस जाते हैं. जहां पर कोई पुरुष नहीं रहते और बिजली चेंकिग के नाम पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. सपा विधायक के इन आरोप के बाद विभाग के कान खड़े हो गए हैं. वहीं, इस मामले में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता अम्बा प्रसाद का कहना है कि विधायक के आरोप बेबुनियाद हैं, यदि कहीं पर ऐसी घटना हो तो वह बताएं, उसकी जांच कराई जाएगी. बिजली चेकिंग पूरे प्रदेश में चल रही है.

गौरतलब है कि शासन ने विद्युत चोरी रोकने का निर्देश दिया है. जिसके बाद से विभाग के अधिकारियों पर अम्बेडकरनगर में विद्युत चेकिंग के नाम पर अक्सर अवैध वसूली और दुर्व्यवहार का आरोप लगता रहा है. चेकिंग के नाम पर विजलेंस टीम ताला बंद घरों में बाउंड्री कूद घरों में घुसना और सीढ़ी लगा कर छत पर चढ़ने का वीडिओ भी सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ेंःसीएम का जबाव, पूछते हैं 'यूपी में का बा, अरे, यूपी में बाबा बा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details