उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Indecent comments on PM: पीएम और सीएम पर की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में की शिकायत

By

Published : Mar 10, 2023, 6:04 PM IST

Updated : Mar 10, 2023, 6:10 PM IST

अलीगढ़ में मुस्लिम समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर पीएम, सीएम सहित गृहमंत्री पर की अशोभनीय टिप्पणी की है. जिसपर बीजेपी नेताओं ने आक्रोश जताते हुए थाने में तहरीर दी है.

बीजेपी नेताओं में आक्रोश, थाने में दी तहरीर
बीजेपी नेताओं में आक्रोश, थाने में दी तहरीर

मुस्लिम समुदाय के युवक ने पीएम और सीएम पर की अभद्र टिप्पणी

अलीगढ़:समुदाय विशेष के युवक के द्वारा फेसबुक पर 'अब होगा न्याय' नाम से फेसबुक आईडी बनाकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित गृहमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. जिससे बीजेपी नेताओं में भारी आक्रोश है. इसको लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने शुक्रवार को क्वार्सी थाना पर लिखित शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने क्वार्सी थाने को लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य बीजेपी नेताओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर किया गया है. यह पोस्ट "अब होगा न्याय" (Ab Hoga Nayay) नामक आईडी से किया गया है. इस पोस्ट में अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी की गई है. इस पोस्ट को Aligarh up 81 फेसबुक आईडी से आरिफ जमन नामक व अन्य व्यक्तियों द्वारा शेयर भी किया गया है. ऐसी पोस्ट को शेयर व पोस्ट पर कमेंट कर देश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है.


इसी मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. मकेश लोधी ने आगे कहा कि ऐसी टिप्पणी देखकर कार्यकर्ताओं का मन आहत हुआ है. प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. 'अब होगा न्याय' फेसबुक आईडी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. जिससे भविष्य में लोग ऐसी आईडी कभी न बना सके. लोधी ने कहा कि पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


यह भी पढ़ें:मिर्जापुर: पीएम मोदी के जन्मदिन पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

Last Updated :Mar 10, 2023, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details