उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता बोले- मौका मिला, तो मंत्री रघुराज सिंह का मदरसे में करा देंगे एडमिशन

By

Published : Nov 25, 2021, 10:11 PM IST

सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान
सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान ()

राज्य मंत्री रघुराज सिंह के बयान पर सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान ने किया पलटवार.सपा नेता ने कहा कि उन्हें मौका मिला तो राघुराज सिंह का दाखिला मदरसे में करवा देंगे. मंत्री रघुराज सिंह ने एक बयान में कहा था कि मदरसे में दी जाती है आतंकवाद की ट्रेनिंग.

अलीगढ़ :जिले की कोल विधानसभा सीट से पूर्व विधायक व सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान ने यूपी सरकार के राज्य मंत्री रघुराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि "जिस दिन मुझे मौका मिलेगा, मैं रघुराज सिंह का मदरसे में एडमिशन करा दूंगा."

बता दें, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन विभाग के राज्यमंत्री रघुराज सिंह का बयान आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि केरल में इस्लामिक वाद के चलते हिंदू बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा है और जो मदरसे में पढ़ते हैं उन्हें आतंकवादी की ट्रेनिंग दी जाती है. मंत्री रघुराज सिंह के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. इसी क्रम में गुरुवार को सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान ने बयान जारी कर प्रतिक्रिया दी है.

सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान

सपा नेता हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि रघुराज सिंह की मौजूदा समय में प्रदेश और सेंटर में सरकार है, राष्ट्रपति भी उनके हैं, गवर्नर भी उनके हैं. इसलिए उनके पास कुछ भी करने का मौका है, इसके बाद उन्हें इतना बड़ा मौका नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि जिस दिन मुझे मौका मिलेगा, उस दिन मैं रघुराज सिंह का जरूर मदरसे में एडिमिशन कर दूंगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

मदरसे में एडमिशन कराने के बाद ही उन्हें मालूम पड़ेगा कि मदरसे के अंदर क्या होता है ? सपा नेता ने कहा कि मदरसे के अंदर सिर्फ और सिर्फ दुनिया की तालीम दी जाती है. वहां इंसान बनाया जाता है, छोटे-बड़े का अदब सिखाया जाता है. अपने मुल्क से मोहब्बत करनी सिखाई जाती और मुल्क पर कुर्बान होने का तरीका बताया जाता है. अगर देश में मदरसे न होते, तो इस देश की हालत कुछ और ही होती. मदरसे में एडमिशन कराने के बाद ही रघुराज सिंह को हकीकत पता चलेगी.

इसे पढ़ें- वसीम रिजवी बोले- राहुल गांधी की सहमति से मेरा सिर काटने पर रखा इनाम...

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details