उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने पकड़ा 35 लाख का गांजा, दो गिरफ्तार

By

Published : May 19, 2021, 9:24 PM IST

अलीगढ़ में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तस्करी कर लाए जा रहे करीब 35 लाख रुपए कीमत का अवैध मादक पदार्थ गांजा पकड़ा है. वहीं इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने पकड़ा 35 लाख का गांजा
पुलिस ने पकड़ा 35 लाख का गांजा

अलीगढ़: जिले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तस्करी कर लाए जा रहे करीब 35 लाख रुपए कीमत का अवैध मादक पदार्थ पकड़ा है. इस घटना में दो लोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना अकराबाद के जीटी रोड स्थित लधौआ गांव के पास पुलिस ने ट्रक में छुपा कर रखे गए अवैध गांजे को बरामद किया है.

35 लाख की कीमत का मादक पदार्थ
जीटी रोड पर लधौआ गांव के मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी एटा की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोकने के लिए कहा गया. लेकिन ट्रक चालक ने रोकने की बजाय गति बढ़ा कर भागने का प्रयास किया. वहीं थोड़ी दूर निकलने के बाद पुलिस ने ट्रक को रुकवा लिया. पुलिस ने पकड़े गए ट्रक में चेकिंग की. जिसमें तीन कुंतल 48 किलो मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया. जिसकी कीमत करीब 35 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने अपना नाम सोमवीर और भुवनेश बताया है. सोमवीर एटा का रहने वाला है, भुवनेश फिरोजाबाद का निवासी है. पकड़े गए लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें-तलवार से केक काटते हुये युवक का वीडियो वायरल, केस दर्ज

पुलिस ने दिखाई सक्रियता
इससे पहले भी क्वार्सी थाने की पुलिस ने तस्करी कर लाए जा रहे 10 लाख की कीमत का गांजा पकड़ा था, पुलिस के अनुसार अलीगढ़ में तस्करी से मादक पदार्थ लाकर ऊंची कीमतों में बेचकर मुनाफा कमाते हैं. लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते भारी मात्रा में तस्करी कर लाया गया गांजा पकड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details