उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निकाय चुनाव 2023 के नामांकन की भीड़ में फंसी बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल जा रही एंबुलेंस

By

Published : Apr 24, 2023, 6:41 PM IST

अलीगढ़ में यूपी नगर निकाय चुनाव के अंतिम दिन प्रत्याशियों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसकी वजह से गंभीर रूप से बीमार एक मरीज बच्चे को लेकर एंबुलेंस घंटों जाम में फंसी रही.

एंबुलेंस चालक श्याम सुंदर ने बताया
एंबुलेंस चालक श्याम सुंदर ने बताया

एंबुलेंस चालक श्याम सुंदर ने बताया

अलीगढ़: थाना सिविल लाइन क्षेत्र में सोमवार को नामांकन प्रक्रिया के दौरान सड़कों पर भीषड़ जाम लग गया. जिसकी वजह से चारों तरफ भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान अचानक पुलिस लाइन के सामने पहुंचा बीमार एक बच्चे को लेकर एंबुलेंस घंटों फंसी रही. एंबुलेंस चालक द्वारा लगातार सायरन बजाने के बावजूद उसे जगह नहीं दी गई. इस पर पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद एंबुलेंस को भीड़ से निकलवाया.

मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस लाइन इलाके का है. यहां सोमवार को नगर निकाय नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन सड़कों पर प्रत्याशियों के साथ ही उनके समर्थकों की भारी भीड़ एकत्रित थी. जिसकी वजह से पूरे शहर में जाम की स्थिती बन गई. शहर में चारों तरफ प्रत्याशियों के समर्थकों ने जुलूस भी निकाला था. जिसकी वजह से सड़क पर जाम लगा हुआ था. इसी दौरान गंभीर रूप से बीमार एक बच्चे को लेकर एंबुलेंस भी पहुंच गई. लेकिन भारी भीड़ होने की वजह से वह इस भीषण जाम में फंस गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत करने के बाद एंबुलेंस को जाम से बाहर निकलवाया. जिसके बाद एंबुलेंस अस्पताल पहुंची.

भीषण जाम में फंसी एंबुलेंस के चालक श्याम सुंदर ने बताया कि सड़क पर राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई थी. इसी दौरान मरीज को लेकर पहुंची एंबुलेस भी जाम में फंस गई. इस एंबुलेंस में एक बच्चा गंभीर रूप से बीमार था. जिसे इलाज के लिए दूसरे अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. हालांकि बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- भाजपा के चुनावी गीत पर सियासी संग्राम, गाने के बोल से अखिलेश पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details