उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रुपयों के लेने देन में मौसेरे भाइयों ने पीट-पीट कर कर दी हत्या

By

Published : May 25, 2021, 10:45 PM IST

अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के एक गांव में रुपयों के लेन-देन को लेकर मौसेरे भाइयों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना में मृतक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा थाना इगलास में दर्ज कराया है. पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है.

रुपयों के लेने देन में मौसेरे भाइयों ने पीट-पीट कर कर दी हत्या
रुपयों के लेने देन में मौसेरे भाइयों ने पीट-पीट कर कर दी हत्या

अलीगढ़: जिले के इगलास क्षेत्र के भरतपुर गांव में रुपयों के लेन-देन को लेकर मौसेरे भाइयों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक युवक हाथरस के मुरसान इलाके का रहने वाला था. घटना में मृतक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा थाना इगलास में दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने घटना में आरोपी तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

रुपयों के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि मृतक युवक विपिन फरीदाबाद में एक ही स्कूल में गाड़ी चलाता है. विपिन सोमवार को फरीदाबाद से थाना इगलास गांव के भरतपुर में रहने वाली अपनी मौसी गायत्री देवी के यहां आया था. इस दौरान रुपयों के लेन-देन को लेकर मौसेरे भाई बॉर्बी, नेत्रपाल से विवाद हो गया. विवाद होने पर नेत्रपाल ने अपने दोस्त सोनू को भी बुला लिया था. मामला बिगड़ता देख विपिन ने अपने पिता निरंजन को मोबाइल पर रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद की बात बताई थी. विवाद की बात सुनकर पिता निरंजन ने बेटे विपिन को मुरसान आने के लिए कहा. लेकिन दोबारा मोबाइल करने पर उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. इस दौरान निरंजन ने बॉबी को फोन कर विपिन के बारे में पूछा. तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. वहीं निरंजन ने अनहोनी की आशंका को लेकर मंगलवार को अपने भाई व अन्य लोगों को लेकर गांव भरतपुर पहुंच गए.

पिता पुत्र को लेने पहुंचे भरतपुर
विपिन को गांव में पिता निरंजन ने तलाश किया. तो ग्रामीणों ने बताया कि वह रात्रि में ट्यूबेल के पास बॉबी, नेत्रपाल और सोनू के साथ देखा गया था. वहीं जब ट्यूबेल पर पिता निरंजन पहुंचे, तो विपिन का शव लकड़ियों से दबा हुआ पाया. पिता ने थाना इगलास में बेटे की पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या करने और शव को झाड़ियों में छुपाने का आरोप बाबी, नेत्रपाल और सोनू पर लगाया है.

इसे भी पढ़ें-दलित प्रधान को दबंगों ने पिलाया पेशाब, दारोगा ने भी थाने से भगाया

पुलिस जांच में जुटी
मौके पर पहुंची पुलिस ने विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पिता की तहरीर पर बॉबी, नेत्रपाल और सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस के अनुसार विपिन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या के सही कारण का पता चलेगा, लेकिन शव पर निशान को देखकर लगता है कि विपिन की हत्या पीट-पीटकर की गई है. इगलास थाने की पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details