उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में ग्वालियर रोड पार करते समय दुर्घटना में युवक की मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 11:11 AM IST

थाना मलपुरा क्षेत्र के आगरा ग्वालियर रोड स्थित ग्राम पंचायत इटौरा के नगला मकरोल पर ग्वालियर रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवक की शिनाख्त जितेंद्र पुत्र रामजीलाल के रूप में हुई.

a
a

आगरा :थाना मलपुरा क्षेत्र के आगरा ग्वालियर रोड स्थित ग्राम पंचायत इटौरा (Gram Panchayat Itaura) के नगला मकरोल पर ग्वालियर रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

हादसे में मृत युवक की शिनाख्त जितेंद्र पुत्र रामजीलाल के रूप में हुई है. पुलिस जितेंद्र के भाई गब्बर सिंह की तहरीर पर कार्रवाई की बात कह रही है. वहीं जितेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. थाना मलपुरा प्रभारी तेजवीर सिंह (Police station Malpura in-charge Tejveer Singh) ने बताया कि जितेंद्र पुत्र रामजीलाल किसी काम से नगला माक रोल पर ग्वालियर रोड पार कर कर कहीं जा रहा था.

ग्वालियर रोड पार करते वक्त तेज गति से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. देर रात हुए हादसे में जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जितेंद्र के भाई गब्बर सिंह अज्ञात वाहन चालक (unknown driver) के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : सीमेंट गोदाम में चौकीदार की गमछे से गला दबाकर हत्या, परिजनों ने गोदाम मालिक पर लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details