उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत

By

Published : Feb 1, 2021, 5:47 PM IST

यूपी के आगरा में रविवार देर रात अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना जैतपुर
थाना जैतपुर

आगराःथाना जैतपुर क्षेत्र अज्ञात वाहन ने युवक को रविवार देर रात कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देर रात ट्रक ने रौंदा युवक
जानकारी के अनुसार थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत बाह कचौरा मार्ग पर पचपेड़ा गांव के पास रविवार देर रात्रि अज्ञात वाहन ने एक करीब 32 वर्षीय अज्ञात युवक को रौंद दिया. अज्ञात वाहन के कुचलने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार सुबह खेतों से लौट रहे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त करने की कोशिश की मगर मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है. वहीं थानाध्यक्ष जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह का कहना है कि पुलिस मृतक का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details