उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ढोल की थाप पर केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने किया गरबा डांस, देखें वीडियो

By

Published : Mar 30, 2023, 4:05 PM IST

आगरा में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने नवारत्रि रास गरबा कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इसके साथ ही ढोल की थाप पर गरबा डांस भी किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मंत्री एसपी सिंह बघेल का गरबा
मंत्री एसपी सिंह बघेल का गरबा

वायरल वीडियो.

आगरा:ताजनगरी में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और अन्य अधिकारियों के डांडिया का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, आगरा विकास प्राधिकरण की पहल पर इनक्रेडिबल ताज कंसट्र्स के तहत सांस्कृतिक एवं सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से दो दिवसीय नवरात्रि रास गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बुधवार रात जोनल पार्क, ताजनगरी के एमफी थियेटर पर लखनऊ से आए अक्षय कुमार एण्ड ग्रुप ने गरबा की एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुति ने समा बांध दिया. इस दौरान अधिकारियों के साथ केंद्रीय मंत्री ने भी जमकर गरबा डांस किया.

नवरात्रि रास गरबा कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि विधि एवं न्याय राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल, पूर्व राज्य मंत्री भाजपा विधायक डॉ. जीएस धर्मेश, आगरा कमिश्नर अमित गुप्ता, एडीए के उपाध्यक्ष चर्चित गौड़, सचिव गरिमा सिंह, एफमेक अध्यक्ष पूरन डावर, अशोक ग्रुप की चेयरमैन डाॅ. रंजना बंसल ने दीप प्रज्वलित करके किया. कार्यक्रम में हर खास गरबा की मस्ती में खुद को झूमने से नहीं रोक पाया.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कहा कि ऐसे आयोजन से आगरा की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से युवा को पीढ़ी रूबरू कराया जा रहा है. ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए. एडीए उपाध्यक्ष चर्चित गौड़ ने कहा कि आगरा की सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्थाओं की सहभागिता के साथ नवरात्रि रास गरबा कार्यकम का सफल आयोजन किया गया है. ऐसे आयोजन से हमारा प्रयास जोनल पार्क में सांस्कृतिक, साहित्यिक एवं सामाजिक गतिविधियों का केंद्र बनाना है.


जोनल पार्क को दिया बृज मंडल का रूप:जोनल पार्क के प्रांगण को बृज मंडल का रूप दिया गया. जिसमें बरसाना, गोवर्धन, वृंदावन, गोकुल, नंदगाव एवं मथुरा के रूपों में विभाजित किया गया है. कार्यक्रम में विभिन्न क्लब्स और संस्थाओं के सदस्य डांडिया एवं गरबा करते नजर आए.

यह भी पढ़ें:मथुरा जंक्शन पर जीआरपी सिपाही ने सोते हुए बुजुर्ग को जूतों से मारा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details